Wednesday 17 September 2014

सेक्स करने से पहले ये नहीं खाएं आप


आपने खाने-पीने की ऐसी चीजों के बारे में तो सुना होगा जो आपकी सेक्स पावर को बढ़ाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे भी खाने वाली चीजें हैं, जिन्हें खाकर आप उन खास पलों का मजा किरकिरा कर सकते हैं। हमने ऐसी ही कुछ चीजों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें आप सेक्स करने से पहले न खाएं तो अच्छा है...

बीन्स

क्या आपको पता है कि बीन्स जल्दी हजम नहीं होती और गैस बना सकती है? इसलिए सेक्स करते समय गैस के तनाव से बचना है तो बीन्स से भी बचें।

लहसुन

सेक्स से पहले लहसुन खाने से बचें। यह न केवल मुंह में दुर्गंध पैदा कर सकता है, बल्कि इसके स्टार्च से आपका पेट भी फूल सकता है।

पनीर

पनीर बहुत लोगों का फेवरिट होता है, लेकिन इसकी महक खाने के बहुत देर बाद तक बनी रहती है। यह आपके पार्टनर को 'ठंडाÓ कर सकती है। अब सेक्स में मजा चाहिए तो इतना कंट्रोल तो जरूरी है ना।

रेड मीट

रेड मीट काफी हेवी होता है और पचने में समय लेता है। इसको खाने के बाद नींद भी आ सकती है, जो आपको बेड में अच्छे से परफॉर्म नहीं करने देगी।

फ्रेंच फ्राइ

फ्रेंच फ्राइ में फैट की अधिक मात्रा होती है, जो ब्लड सर्कुलेशन को धीमा कर सकती है। इसके अलावा इसमें नमक की मात्रा भी ज्यादा होती है, जिससे हाई ब्लड प्रेशर के शिकार व्यक्ति को अपने आपको पूरी तरह उत्तेजित करने में दिक्कत आ सकती है।

पेपरमिंट

अब आप सोच रहे होंगे कि यह क्या बकवास है, पेपरमिंट मुंह में डाल लेने से तो सांसे ताजा हो जाती हैं! शायद आपको पता नहीं कि पेपरमिंट में मौजूद मेंथॉल टेस्टॉस्टेरॉन के लेवल को गिरा सकता है, और आपकी सेक्स ड्राइव को प्रभावित करता है।

No comments:

Post a Comment