Tuesday 16 June 2015

रेन जैकेट से बनें स्टाइलिश


बारिश में मस्ती करना चाहती हैं और स्टाइल भी दिखाना चाहती हैं, तो वॉटर प्रूफ जैकेट ट्राई करें। बेशक यह आपके लिए दोनों मामलों में बेहतरीन साबित होगी।
मॉनसून चल रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं कि आप इंतजार करें कि कब बारिश बंद हो और आप बाहर निकलें। आप भी ले सकती हैं इस मौसम का भरपूर मजा, लेकिन उससे पहले खरीद लें वॉटरपूफ जैकेट। एक अलग तरह की जैकेट इस बारिश में आपकी शख्सियत को एकदम अलग अंदाज देगी।

इको रेन सेल जैकेट

ये जैकेट स्पोर्ट्स वुमन के लिए बेहतरीन हैं। खास स्टाइल पाने के लिए इनका इस्तेमाल कॉलेज गोइंग गर्ल्स भी खूब कर रही हैं। ये रिसाइकल पॉलिएस्टर से तैयार की जाती हैं और इसमें हुड व सिंगल इंटरनल सिक्युरिटी पॉकेट होता है। बाहरी खूबसूरती के लिए इसमें डिजाइन किए गए दो हैंड वॉर्मर बारिश में पॉकेट्स में हाथ डालकर घूमने की आपकी इच्छा को भी पूरा कर देंगे।

रेन शेडो जैकेट

यह लाइटवेट होती है और बॉडी पर फिट रहती है। इसमें आगे से जिप और आगे बने इसके दो पॉकेट्स में भी जिप लगी होती है। इसका रोल डाउन हुड का इस्तेमाल न केवल बारिश में, बल्कि तेज धूप में भी लोग खास स्टाइल पाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इसमें कुछ जैकेट्स के डिजाइंस लेयरिंग में भी लाए गए हैं। ये फेमिनन लुक पाने में आपकी खासी मदद करेंगी।

फेस वेंचर जैकेट

इनका हर डिजाइन लेयरिंग वाला होता है। ये बॉडी फिटेड हैं और इसके आगे के दो लंबे पॉकेट्स इसे ग्लैमरस लुक देते हैं। इसमें आप चाहें, तो फेस को ढककर रख सकती हैं। हैप लुक पाने में ये जैकेट्स आपकी खासी मदद करेंगी।

प्रीचिप जैकेट

हल्की बारिश के लिए ये जैकेट्स कम्फर्टेबल हैं। ये बेहद हल्की होती हैं और इसमें आगे से जिप लगी होती है। फ्रंट में बनी एक पॉकेट का साइज इतना बड़ा होता है कि इसमें पानी की एक बड़ी बोटल रखी जा सकती है।

रेन शील्ड जैकेट

इसे रेन सूट के नाम से भी जाना जाता है। यह हुड व बिना हुड दोनों में पसंद की जाती है। अगर बारिश न हो रही हो और होने की आशंका हो, तो भी इसे पहना जा सकता है। यह बॉडी टेम्परेचर को ठीक बनाए रखती है और आमतौर पर ब्राइट कलर्स में मिलती हैं।

डबल ब्रेस्ट जैकेट

प्रोफेशनल लोगों पर यह जैकेट बेहद जमती है। यह ऊपर से नीचे तक फुल चेन वाली होती है।

डिजाइंस ही डिजाइंस

भीड़ में अपनी छवि और पर्सनैलिटी को अलग दिखा पाना आसान काम नहीं है। लेकिन इस सीजन में आप ऐसा कर पाएंगी, सही जैकेट को चूज करके।

रेन फॉरेस्ट

जैकेट्स में कई डिजाइंस हॉट बने हुए हैं, लेकिन रेन फॉरेस्ट सबसे ज्यादा डिमांड में है। यह नायलोन से बनी हैं और ग्रीन कलर के कई शेड्स इसमें इस्तेमाल किए गए हैं।

फ्लावर्स

फ्लावर्स वाली जैकेट्स भी इन दिनों खूब छाई हुई हैं। ये ब्राइट कलर्स के कलर कॉम्बिनेशन में हैं।

स्ट्राइप्स

मल्टीकलर स्ट्राइप्स में आपको कई डिजाइंस मिल जाएंगे।
क्रोकोडाइल प्रिंट्स
क्रोकोडाइल प्रिंट्स में भी डिजाइंस कई तरह के पसंद किए जा रहे हैं। ये हल्के डिजाइन किए होते हैं। इन्हें प्रफेशनल लुक के लिए कैरी किया जा सकता है।

कलर्स

ये जैकेट्स ग्रीन, इलेक्ट्रिक ब्लू शेड्स, डीप पर्पल कलर, यलो, ऑरेंज में खूब पसंद की जा रही हैं। 

No comments:

Post a Comment